TSPSC भर्ती - तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग में 5415 माध्यमिक ग्रेड शिक्षक पदों के लिए आवेदन करें - Jobriya-उत्तर प्रदेश रोजगार समाचार | ,रोजगार समाचार | सरकारी नौकरी

Monday, 23 October 2017

TSPSC भर्ती - तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग में 5415 माध्यमिक ग्रेड शिक्षक पदों के लिए आवेदन करें

TSPSC भर्ती - तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग में 5415 माध्यमिक ग्रेड शिक्षक पदों के लिए आवेदन करें:-

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश मे है तो  हम आप के लिए नौकरी पाओ वेबसाइट ले कर आए है नौकरीपाओ.कॉम पर आप को सभी प्रकार की सरकारी नौकरी से सम्बंधित सभी जानकारी मिलेगी। यहाँ पर आप को सरकारी नौकरी , रिजल्ट ,सिलेबस और एडमिट कार्ड की भी जानकारी मिलेगी। तेलंगाना लोक सेवा आयोग (TSPSC) ने एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है और 5415 रिक्तियों को भरने के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए है। आवेदन करने के लिए अंतिम दिन 30 नवंबर 2017 है।

TSPSC Language Pandit Vacancy 2017,TSPSC Language Pandit recruitment 2017


पोस्ट विवरण

पद का नाम: माध्यमिक ग्रेड शिक्षक
पदों की कुल संख्या: 5415
पे स्केल: रु. 21230-63,010 / - (आरपीएस 2015)

शैक्षिक योग्यता:  वैकल्पिक तेलगु/ हिंदी/ उर्दू /मराठी के साथ स्नातक होने चाहिए / तेलगु/ हिंदी/ उर्दू /मराठी साहित्य में स्नातक / तेलगु/ हिंदी/ उर्दू /मराठी ओरिएंटल भाषा में स्नातक की डिग्री (बीओएल) / यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से तेलगु/ हिंदी/ उर्दू /मराठी में स्नातकोत्तर उपाधि और 4-वर्षीय बीए बी एड / बीएससी बी एड एकीकृत डिग्री होना चाहिए। और तेलंगाना राज्य शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीएसटीईटी) / आंध्र प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (एपीटीईटी) / 1. गणित और विज्ञान या 2. वैकल्पिक रूप में सामाजिक अध्ययन के साथ केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटीईटी) के पेपर द्वितीय में पास। अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना देखें।

आयु सीमा: उम्मीदवार 01.07.2017 को 18 - 44 वर्ष के बीच होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का प्रारंभिक परीक्षा (स्क्रीनिंग टेस्ट) और मुख्य परीक्षा (उद्देश्य प्रकार) के आधार पर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण

आवेदन की विधि: ऑनलाइन
आवेदन करने की तिथि शुरू: 30.10.2017
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 30.11.2017

अधिकारिक वेबसाइट  के लिए क्लिक करे

विज्ञप्ति के लिए क्लिक करे

आवेदन करने के लिए क्लिक करे


रोजगार समाचार,सरकारी नौकरी,सरकारी नौकरी उत्तर प्रदेश,रोजगार समाचार उत्तर प्रदेश,सरकारी रिजल्ट